July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

चौकी नौडिहवा थाना गढवा में कोडीन युक्त कफ सीरप की तस्करी में संलिप्त एक और आरोपी को पुलिस नें किया गिरफ्तार

मित्रों के साथ शेयर करें

पुलिस अधीक्षक महोदय, सिंगरौली द्वारा मादक पदार्थ के क्रय विक्रय पर प्रभावी कार्यवाही के संबंध में चलाये जा रहे अभियान के तहत चौकी नौडिहवा थाना गढवा में कोडीन युक्त कफ सीरप की तस्करी में संलिप्त एक और आरोपी को पुलिस नें किया गिरफ्तार

श्री शिव कुमार वर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिंगरौली के पर्यवेक्षण में एवं श्रीमति हिमाली पाठक एसडीओपी चितरंगी के कुशल निर्देशन पर मिली कामयाबी

घटना विवरणः दिनांक 14.04.2023 को मुखबिर सूचना के आधार पर चार आरोपियों को नीले रंग की एस क्रास कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर डच् 66 ब् 0176 है में प्रेश लिखवाकर नकली मीडियाकर्मी बनकर 300 नग मादक पदार्थ कोडीन युक्त कफ सीरप कोरेक्स की तस्करी करते हुए पाए जाने पर एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही किया जाकर जेल भेजा गया था। उक्त मामले में आरोपियों से पूछताछ के दौरान उक्त घटना में संलिप्त व्यक्तियों को सूचीबंध्द किया जाकर कार्यवाही की गई है। जिसमें अनुविभागीय अधिकारी चितरंगी हिमाली पाठक के निर्देशन पर थाना गढवा एवं थाना चितरंगी की संयुक्त टीम गठित कर आरोपी रामजी द्विवेदी निवासी खुरमुचा को मादक पदार्थ की तस्करी में संलिप्ता पाई जाने पर आरोपी को गिरफ्तार किया जाकर न्यायालय पेश किया गया है। जहां से आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में रखा गया है। प्रकरण में गिरफ्तार आरोपी रामजी द्वारा घटना दिनांक को तस्करों से मोबाईल फोन के माध्यम से संपर्क में था तथा दोनों के मध्य आनलाईन पैसो का लेने देन भी किया गया है। प्रकरण में पूछताछ के आधार अवैध नशे के कई ठिकानों पर पुलिस द्वारा छापेमारी की कार्यवाही जारी है।

अपराध क्रमांक व धाराः 140/23 धारा 8/21,22,29 एनडीपीएस एक्ट

नाम पता गिरफ्तार आरोपीः राजा उर्फ रामजी दिवेदी पिता रामदयाल दिवेदी उम्र 22 वर्ष निवासी खुरमुचा थाना चितरंगी जिला सिंगरौली (म.प्र.)

सराहनीय भूमिकाः- चौकी प्रभारी नौडिहवा उप. निरी. पुष्पेन्द्र धुर्वे, खेलन सिंह करिहार, आर. अभिषेक कुशवाहा, संजीत यादव, अजीत उपाध्याय, गुड्डू सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!