July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

अदाणी फाउंडेशन ने खेल किट देकर खिलाड़ियों का बढ़ाया उत्साह

मित्रों के साथ शेयर करें





अदाणी फाउंडेशन ने संतोष ट्रॉफी के लिए मध्यप्रदेश की टीम का बढ़ाया मनोबल



सिंगरौली, जनवरी 03, 2023: मंगलवार से आयोजित संतोष ट्रॉफी में शामिल हो रहे मध्यप्रदेश टीम की खिलाड़ियों को चयन के बाद अदाणी फाउंडेशन एवं महान एनर्जेन लिमिटेड, बंधौरा पावर प्लांट टीम की ओर से स्पोर्ट्स किट देकर प्रोत्साहित किया गया। भाग लेने वाले सभी खिलाड़ी मध्य प्रदेश के रहनेवाले हैं, जिनका चयन लगातार 20 दिनों की कड़ी मेहनत के बाद किया गया है। सीनियर नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप संतोष ट्रॉफी के लिए मध्यप्रदेश के सभी खिलाड़ियों को एनटीपीसी विन्ध्याचल के अम्बेडकर स्टेडियम में उचित मार्गदर्शन में प्रशिक्षण दिया गया। मध्यप्रदेश का पहला मैच गुरुवार को कोल्हापुर में खेला जाएगा।



इस चयन और प्रशिक्षण शिविर में राज्य के अलग-अलग जगहों के 70 खिलाड़ियों ने भाग लिया जिन्हें 20 दिनों तक लगातार ट्रेनिंग दिया गया। प्रशिक्षण के अंत में सबसे अच्छे 22 खिलाड़ियों का चयन प्रदेश स्तरीय टीम के लिए किया गया। चयनयित खिलाड़ियों को विद्युत ताप कंपनी एनटीपीसी विंध्य नगर के अम्बेडकर स्टेडियम में बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रशिक्षित किया गया। अदाणी कंपनी की तरफ से परवेज आलम, मनोज प्रभाकर, जिला फुटबॉल संध सिंगरौली के अध्यक्ष आर पी पटेल, जिला फुटबॉल संघ के उपाध्यक्ष असगर अली, सचिव लवकुश तिवारी एवं अन्य संबंधित अधिकारी और सदस्यगण उपस्थित होकर संतोष ट्रॉफी में हिस्सा लेने जा रहे खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन के लिए उनको प्रोत्साहित किया। खिलाड़ियों ने अदाणी फाउंडेशन को इस खेल सामग्री में सहयोग करने और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए धन्यवाद दिया।
अदाणी फाउंडेशन के बारे में:

1996 में स्थापित, अदाणी फाउंडेशन वर्तमान में 18 राज्यों में सक्रिय है, जिसमें देश भर के 2250 गाँव और कस्बे शामिल हैं। फाउंडेशन के पास प्रोफेशनल लोगों की टीम है, जो नवाचार, जन भागीदारी और सहयोग की भावना के साथ काम करती है। वार्षिक रूप से 3.2 मिलियन से अधिक लोगों के जीवन को प्रभावित करते हुए अदाणी फाउंडेशन चार प्रमुख क्षेत्रों- शिक्षा, सामुदायिक स्वास्थ्य, सतत आजीविका विकास और बुनियादी ढा़ंचे के विकास, पर ध्यान केंद्रित करने के साथ सामाजिक पूंजी बनाने की दिशा में काम करता है। अदाणी फाउंडेशन ग्रामीण और शहरी समुदायों के समावेशी विकास और टिकाऊ प्रगति के लिए कार्य करता है, और इस तरह, राष्ट्र-निर्माण में अपना योगदान देता है।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!