July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सांसद हिमाद्री सिंह के आवास पर हुई चोरी का हुआ खुलासा घर पर काम करने वाला संदेही ही निकला आरोपी

मित्रों के साथ शेयर करें

शहडोल। जिले की सांसद श्रीमती हिमाद्री सिंह के यहां हुई चोरी की घटना का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है ज्ञात हो कि सांसद महोदय के पति नरेन्द्र मरावी के द्वारा दिनांक 19.11.2022 को थाना राजेन्द्रग्राम में सूचना दी गयी कि उनके घर पर 7-8 माह पहले सोने व चांदी के जेवरात किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया था। सूचना को गंभीरता से लेते हुए अति0पुलिस अधीक्षक अनूपपुर श्री अभिषेक राजन ने थाना प्रभारी राजेन्द्रग्राम के नेतृत्व में विषेष टीम गठित कर कार्यवाही करने हेतु निर्देषित किया गया।

गठित विषेष टीम के द्वारा सायबर सेल के माध्यम से वैज्ञानिक पद्धिति का सहारा लेते हुए कुछ संदेहियों से पूछताछ की गयी, प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर ज्ञात हुआ कि सांसद महोदया के घर में रहने वाला रजत रंजन सिंह पिता रोहणी रजत सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी मदनपुर थाना तेंदूखेड़ा जिला नरसिंहपुर म.प्र. जो विगत 3-4 माह पूर्व सांसद महोदया के घर से चला गया था। विशेष टीम के द्वारा सायबर सेल की मदद से संदेही रजत रंजन सिंह पिता रोहणी रजत सिंह उम्र 28 वर्ष निवासी मदनपुर थाना तेंदूखेड़ा को हिरासत में ले कर पूछताछ प्रारंभ किया गया, पूछताछ के दौरान आरोपी रजत रंजन सिंह पिता रोहणी रजत सिंह के द्वारा चोरी की घटना को स्वीकार कर लिया गया व पुलिस की विशेष टीम के द्वारा आरोपी के कब्जे से 02 सोने का हार, 02 सोने की चैन, 02 सोने की अंगूठी, एक टाईटन की घड़ी, 01 सोने का लाकेट, एवं कुछ चांदी के जेवर जिसकी कुल कीमत लगभग 5.50 जप्त किया गया।

सम्पूर्ण कार्यवाही में अति0 पुलिस अधीक्षक अनूपपुर श्री अभिषेक राजन के निर्देषन में एसडीओपी पुष्पराजगढ़ सुश्री सोनाली गुप्ता के मार्गदर्षन में थाना प्रभारी राजेन्द्रग्राम निरी.नरेन्द्र पाल, उनि. प्रवीण साहू, सउनि. दीपचन्द्र वर्मन, प्रआर. राजेन्द्र यादव, आर. राजेष कंवर एवं सायबर सेल प्रभारी आर. राजेन्द्र अहिरवार, पंकज मिश्रा, की भूमिका महत्वपूर्ण रही।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!