July 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*कांटे पर हो रहा कोयले के ओवरलोड का खेल*

मित्रों के साथ शेयर करें

  • जयंत में कोयले के ओवरलोड का खेल करके कांटा बाबू हो रहे मालामाल
  • ओवरलोड कोयला देकर चलती है वसूली सूत्र

सिंगरौली।। एनसीएल जयंत परियोजना में इन दिनों कोयले का भारी-भरकम काला खेल खेला जा रहा है विश्वस्त सूत्रों ने बताया कि कांटा नंबर 4 पर कांटा बाबू मींस और राहुल मिलकर लाखों रुपए का कोयला ट्रांसपोर्टरों को ओवरलोड गाड़ियों में डालकर दे दे रहे हैं।

सिंगरौली जिले में कोयला कबाड़ डीजल का कारोबार तो लंबे समय से होता आया है लेकिन कई ऐसी कार्यवाही हो चुकी है जिससे एनसीएल में अवैध कारोबार पर रोक लगने की उम्मीद जगती है, लेकिन एनसीएल के कर्मचारी कांटा बाबू राहुल और मींस मिलकर गाड़ियों में ओवरलोड कोयला देकर कोयले में बड़ा खेल कर रहे हैं।

बताया जाता है कि राहुल और मींस को लगभग गाड़ी मालिकों के द्वारा लाखों रुपए दिया जाता है इसमें कितना सच्चाई है यह तो देने और लेने वाले ही जानते हैं परंतु सूत्र ने जो बताया यही बताया कि इन दिनों जयंत के कांटा नंबर चार पर गाड़ियों में ओवरलोड कोयला जा रहा है कांटा दो शिफ्ट में चलता है और यह दोनों कांटा बाबू मींस और राहुल मिलकर खेल कर रहे हैं।

जिसके वजह से एनसीएल को लाखों करोड़ों रुपए की नुकसान हो रहा है और इसी तरह के अधिकारी होने की वजह से एनसीएल में भारी भ्रष्टाचार एवं काला कारोबार चलता है। अब यह देखना बाकी होगा कि खबर के बाद कितना इन अधिकारियों पर कार्रवाई होता है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!