April 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

देवरी थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर ने किन कारणों से लगाई फांसी

मित्रों के साथ शेयर करें

मनोज मेहरा । सागर

सागर जिले की देवरी तहसील में सोमवार की शाम देवरी थाना मैं पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर ने किराए के मकान में अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली। जब इसकी सूचना पुलिस थाना देवरी और लोगों को प्राप्त हुई तो क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सब इंस्पेक्टर आर.डी. टेकाम जो देवरी थाना में पदस्थ थे और किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहते थे। सोमवार की शाम अज्ञात कारणों के चलते उनकी लाश घर में फांसी के फंदे पर झूलती हुई पाई गई। . घटना के दौरान उनकी बच्ची पड़ोस में बैठी थी। उसी के द्वारा पुलिस थाना देवरी को सूचना दी गई। जिसके बाद देवरी थाना प्रभारी आशीष शर्मा ने अपने स्टाफ के साथ घटनास्थल पर जाकर कार्यवाही पूरी की.और पुलिस अज्ञात कारणों की जांच करने में जुटी हुई है।


लेकिन पुलिस अधिकारी का अज्ञात कारण से फांसी के फंदे पर झूल जाना अभी भी रहस्य बना हुआ हैं जो कि नगर में चर्चा का विषय है। वहीं इस घटना को लेकर सारे पुलिस महकमे में मातम छाया हुआ है।

घटना की जानकारी लगने पर एसपी तरुण नायक एबं एडिसनल एसपी घटना स्थल पर पहुंचे । आर डी टेकाम देवरी में रामावतार मिश्रा के मकान में किराये से रहते थे। आत्महत्या किन कारणों से की गई यह अज्ञात है। देवरी पहुंचे एस पी तरुण नायक ने कहा कि देवरी थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामदास टेकाम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है एफ एस एल की टीम आ रही इसके बाद प्रॉपर एसडीओपी लेविल से जाँच करवाई जाएगी ।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!