July 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ के आरोपी दोनों कांग्रेस विधायकों को क्लीनचिट

मित्रों के साथ शेयर करें

भोपाल. बीते दिनों रेवांचल एक्सप्रेस में कांग्रेस के विधायकों द्वारा महिला यात्री से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आने के बाद राजनीतिक गलियारों में हड़कंप मच गया था। एक तरफ जहां भाजपा ने इसे लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था तो कांग्रेस ने दोनों विधायकों के खिलाफ जांच की बात की थी। इसी मामले में अब एक और बड़ी खबर सामने आई है मामले की जांच कर रही प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अनुशासन समिति ने इस मामले में आरोपी बताए जा रहे दोनों विधायकों को क्लीनचिट दे दी है। बता दें कि सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सराफ पर महिला यात्री ने ट्रेन में छेड़छाड़ करने के आरोप लगाते हुए पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है।

दोनों विधायकों को क्लीनचिट महिला यात्री से छेड़छाड़ करने के आरोप कांग्रेस के दो विधायकों पर लगने और भाजपा के लगातार हमलों के बाद कांग्रेस ने मामले की जांच अनुशासन समिति को सौंपी थी। अनुशासन समिति ने अपनी जांच के बाद रविवार को सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सराफ को इस मामले में क्लीनचिट दे दी है। भोपाल में अनुशासन समिति की बैठक के दौरान चंद्र प्रभाष शेखर ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि मामला पूरी तरह असत्य है इसलिए दोनों विधायकों को क्लीनचिट दी गई है।

जानिए पूरा मामला चलिए अब पूरा मामला जान लेते हैं, मामला गुरुवार का जब रीवा से चलकर भोपाल आने वाले रेवांचल एक्सप्रेस के b-1 कोच में सफर कर रही एक महिला ने कोच में ही सवार कोतमा विधायक सुनील सराफ और सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा पर शराब पीकर अभद्रता करने के आरोप लगाए थे। महिला ने विधायकों के द्वारा छेड़छाड़ करने की बात सबसे पहले अपने वकील पति को फोन कर बताई थी जिसके बाद पति ने प्रधानमंत्री से लेकर रेलमंत्री, रेलवे पुलिस, डीआरएम जबलपुर, आरपीएफ आदि को ट्वीट कर इसकी शिकायत की थी। जिसके बाद सागर जीआरपी ने छेड़छाड़ करने के आरोप में महिला की शिकायत पर दोनों विधायकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। बता दें कि इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे जिनमें दोनों विधायक ट्रेन में पुलिस व महिला से बहस करते हुए भी नजर आ रहे थे।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!