April 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

मध्यप्रदेश के रीवा जिले में दोस्त के साथ मंदिर घूमने गई किशोरी से बालात्कार, 6 दरिंदो ने दिया वारदात को अंजाम

मित्रों के साथ शेयर करें

रीवा। जिले के नईगढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत बहुती जलप्रपात स्थित अष्ठ भुजी माता मंदिर का है, यहां शनिवार को एक किशोरी अपने दोस्त के साथ मंदिर घूमने आई थी। मंदिर में दर्शन करने के बाद वह पास बैठकर आपस में बात कर रहे थे, तभी आधा दर्जन बदमाश भी वहां पहुंच गए। इस दौरान वे किशोरी और उसके दोस्त को बेवजह डराने धमकाने लगे, बाद में आरोपी किशोरी के दोस्त के सामने ही उसे घसीटते हुए जलप्रपात की ओर ले गए, जहां बारी बारी से सभी बदमाशों ने किशोरी के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी को तकरीबन एक घंटे तक बंधक बनाए रखा।

दरिंदगी के बाद मोबाइल, पायल छीनकर भागे आरोपी: 

दरिंदो के चंगुल में फंसी पीड़िता और उसका दोस्त हैवानों के सामने हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगते हुए रोते बिलखते रहे, लेकिन आरोपी नहीं माने। गैंगरेप के बाद आरोपियों ने किशोरी का मोबाइल, पायल छीना और घटनास्थल से फरार हो गए। बाद में पीड़िता के दोस्त ने पुलिस को सूचना दी, घटना की सूचना मिलते ही नईगढ़ी पुलिस के साथ मऊगंज एसडीओपी तत्काल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस के द्वारा पीड़िता और उसके दोस्त के परीजनों को जानकारी दी गई, फिलहाल पीड़िता की हालत बेहद खराब है जिसे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

आरोपियों ने धमकाया तो रिपोर्ट दर्ज कराने से डरी पीड़िता: गैंगरेप के शिकार हुई किशोरी काफी डरी और सहमी हुई है, दरिंदो ने उसे धमकाया था जिसके चलते वह आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट तक दर्ज कराने के लिए तैयार नहीं थी। दरअसल आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी, बाद में एसडीओपी नवीन दुबे ने समझाइश दी और सुरक्षा का भरोसा जताया। इसके बाद पीड़िता शिकायत दर्ज करवाने के लिए तैयार हुई, फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफकड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

सभी आरोपियों की हुई पहचान तलाश जारी: फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध पाक्सो सहित धारा 376डी, 395, 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. सभी आरोपी नईगढ़ी थाना क्षेत्र के निवासी हैं, आरोपियों की पहचान कर ली गई जिनकी तलाश की गई और किशोरी के साथ दुष्कर्म के 6 आरोपियों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, शेष आरोपियों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है।

दुष्कर्म के आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए मऊगंज एसडीएम तथा एसडीओपी की उपस्थिति में आरोपियों के घर को जेसीबी से तोड़ा गया। ऐसे जघन्य अपराध में लिप्त व्यक्तियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

, ,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!