July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*प्रेमी युगल ने फांसी के फंदे में झुलकर मौत को गले लगाया*

मित्रों के साथ शेयर करें

समाज से बहिष्कृत होने के डर से प्रेमी युगल ने आतमघाती कदम उठा फांसी के फंदे में झुलकर मौत को गले लगाया है।बताया जाता है कि प्रेमी युगल ने गांव से करींब एक किमी दूर एक ही पेड़ पर दो अलग अलग रस्सियों में झुलकर अपनी जीवन लीला समाप्त की है। घटना की जानकारी पर मौके पर अमरपुर पुलिस पहुंची है,और प्रेमी युगल को फंदे से नीचे उतारकर शव कब्जे में लेकर ज़रूरी कार्यवाही कर रही है।

बताया जाता है कि इस आतमघाती कदम में इन्दवार थाना अंतर्गत अमरपुर चौकी के ग्राम गंजरहा निवासी प्रेमी युगल लक्ष्मण पिता गुलाब सिंह गोंड उम्र 22 वर्ष एवम लक्ष्मी पिता कल्लू कोल उम्र 18 वर्ष है। परिजनों की माने तो देर रात करीब 11 बजे दोनो अपने घरों में सामान्य तरीके से खाना पीना खाकर अपने कमरे में सोए थे, सुबह घर पर नही मिले, जिसके बाद तलाश किया गया तो दोनो गांव से एक किमी दूर बजरंग धाम स्थित महुए के पेड़ पर मृत अवस्था मे फंदे में झूलते मिले है।

वीओ-01 उमारिया जिले के अमरपुर थाना चौकी अंतर्गत ग्राम गंजरहा में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है, घटना बुधवार को उस दौरान पता चली जब कुछ ग्रामीणों ने गांव के बाहर जंगल मे दो लोगों के शव पेड़ में फंदे से लटकते हुए पाया,बता दें लक्ष्मण सिंह उम्र 22 वर्ष एवं लक्ष्मी कोल उम्र 18 वर्ष का प्रेम प्रसंग था लेकिन परिवार शादी के लिए राजी नही था जिसके कारण दोनों प्रेमी युगल ने आत्मघाती कदम उठा लिया है,घटना की जानकारी के बाद इन्दवार टीआई एम एल वर्मा एवं अमरपुर चौकी पुलिस एसआई कोमल दीवान अपने दल बल के साथ अपने दल बल के साथ घटनास्थल पंहुचे है और मामले की जांच की जा रही है।

किन कारणों से प्रेमी युगल ने आतमघाती कदम उठाया यह तो जांच के बाद ही साफ हो सकेगा, पर फिलहाल इस घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!