July 18, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

अपराधी शीतल कोल के खिलाफ कारोबारी हुए लामबंद,बंद का किया आह्वान

मित्रों के साथ शेयर करें

नोरोजबाद । उमरिया

खूंखार अपराधी शीतल कोल के विरुद्ध कारोबारियों ने बाजार बंद का एलान किया है। बताया जाता है कि नोरोजबाद स्थित सभी दुकानों को कारोबारियों ने विरोध स्वरूप बंद रखा है। कारोबारियों का कहना है कि ऐसे खूंखार अपराधी को गिरफ्तार कर विधिसंगत कानूनी कार्यवाही की जाए।

सूत्रों की माने तो बाजारपूरा स्थित उदय ज्वेलर्स के मालिक लाली अवधिया अपने प्रतिष्ठान पर पानी के लिए बोर करा रहे थे, तभी मौके पर शीतल कोल आया और अकारण विरोध करने लगा, बताया जाता है कि इस दौरान शीतल कोल प्रतिष्ठान मालिक को पत्थर से हमला करने का प्रयास किया वही पास ही खड़े उनके साथी शेखर पांडेय पर सब्बल से हमला करने का प्रयास किया, संजोग से समय रहते दोनो घटना स्थल से हट गए नही तो बड़ी घटना हो सकती थी।

इस घटना से कारोबारियों में दहशत व्याप्त है, जिसके बाद सुबह से ही अपराधी शीतल कोल के विरुद्ध कारोबारियों ने बाजार बंद का आह्वान किया है। पुलिस मौके पर पहुंची है,और कारोबारियों को सुरक्षा की गारंटी देकर ज़रूरी समझाइश दे रही है।

मौके पर पहुंचे पाली थाना प्रभारी आरके धारियां ने बताया कि पुलिस अधीक्षक प्रमोद कुमार के निर्देशन एवम ऐड एसपी पीपी महोबिया के मार्गदर्शन में टीमें गठित की गई है। जल्द ही शीतल कोल की गिरफ्तारी कर ली जायेगी। विदित हो कि शीतल कोल आदतन अपराधी है, इसके खिलाफ क़ई मामले सम्मानीय न्यायालय में विचाराधीन है, अभी हाल में जमानत पर बाहर है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!