May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

ब्राह्मणों को बुरा भला कहकर बवाल मचाने वाले बीजेपी विधायक के बदले बोल, अब पैर पड़कर माफी मांगने को तैयार

मित्रों के साथ शेयर करें

भोपाल । शिवपुरी में बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी के द्वारा ब्राह्मणों को लेकर दिए गए बयान पर प्रदेश में बवाल मच गया है। एक तरफ जहां ब्राह्मण समाज विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन कर रहा है तो दूसरी तरफ शिवपुरी जिले के ही एक गांव का भी वीडियो सामने आया है जिसमें लोधी समाज के लोग बीजेपी विधायक का समर्थन करते हुए गांव में भागवत व अन्य किसी भी सामाजिक आयोजन में ब्राह्मणों को न बुलाने की बात कह रहे हैं। वहीं इसी बीच बीजेपी विधायक को उनके बयान के लिए भोपाल में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने तलब कर जमकर फटकार लगाई है।

फटकार के बाद बदले बोल, माफी मांगने को तैयार बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी के ब्राह्मणों को लेकर दिए गए बयान पर बवाल मचने के बाद उन्हें दूसरे ही दिन भोपाल में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने तलब किया। जहां प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बयान को लेकर विधायक प्रीतम लोधी को जमकर फटकार लगाई। बवाल मचने और फटकार पड़ने के बाद अब विधायक ने लिखित में अपना माफीनामा दिया है। वहीं प्रदेशाध्यक्ष से मुलाकात के मीडिया से बात करते हुए विधायक प्रीतम लोधी ने कहा है कि कांग्रेस ने उनके वीडियो को एडिट कर दुष्प्रचार किया है। मैं तो ब्राह्मण समाज का सम्मान करता हूं और जब देवताओं ने ब्राह्मणों की पूजा की है तो मैं कैसे पीछे रह सकता हूं। उन्होंने ये भी कहा कि उन्होंने जो कहा था वो आशाराम, रामरहीम, मिर्ची बाबा जैसे बाबाओं को लेकर बोला था।

आमने सामने आए ब्राह्मण-लोधी समाज बीजेपी विधायक के बयान के बाद ब्राह्मण समाज उनके विरोध में सड़कों पर उतर आया है। ब्राह्मण समाज ने एफआईआर कराने के लिए जहां प्रदर्शन किया, वहीं रन्नौद में गुरुवार को तथा शिवपुरी में शुक्रवार को कोतवाली शिवपुरी में प्रीतम के खिलाफ मामला दर्ज कराया। सागर में भी ब्राह्मण समाज के लोगों ने सिविल लाइन थाने में प्रदर्शन कर बीजेपी विधायक प्रीतम लोधी पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

, ,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!