June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

हमारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हमें स्वाभिमान और गौरव का एहसास कराता है – भाजपा जिला अध्यक्ष, दिलीप पांडे।

मित्रों के साथ शेयर करें


श्रीकांत निगम🦯
उमरिया। आजादी के अमृत महोत्सव के ऐतिहासिक अवसर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के आह्वान पर मध्य प्रदेश के माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी द्वारा 13-15 अगस्त तक पूरे देश में आयोजित हो रहे हर घर तिरंगा के तहत तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है। नगर मंडल पाली में नगर के विभिन्न मार्गो से होते हुए तिरंगा यात्रा निकाली गई। भाजपा जिलाध्यक्ष दिलीप पांडे जी ने 75वें स्वतंत्रता दिवस की देशवासियों प्रदेशवासियों जिले वासियों को शुभकामनाएं दीं।

श्री पांडे जी ने कहा कि हर घर तिरंगा यात्रा में उत्साह देखने को मिल रहा है तथा सभी ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की दूरदर्शी सोच व सरकार के कार्यों की सराहना की।

श्री पांडे ने कहा कि प्रधानमंत्री जी व मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जी की एक से बढ़कर एक कल्याणकारी योजनाओं से पंक्ति के अंतिम व्यक्ति को लाभ मिला है। उसके जीवन स्तर में सुधार हुआ है। ऐसे लोग अब आत्मनिर्भरता की ओर बढ़ रहे हैं। देश एक नये संकल्प और उर्जा के साथ प्रगति के पथ पर गतिमान हुआ है देश का नागरिक होने के नाते हमें बहुत से अधिकार मिले हैं लेकिन हमें यह भी स्मरण रखना चाहिए कि देश और समाज के प्रति हमारे कुछ कर्तव्य भी हैं, जिनका निर्वहन हमें पूरी ईमानदारी और जिम्मेदारी के साथ करना चाहिए। हमारा राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हमें स्वाभिमान और गौरव का एहसास कराता है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!