June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*💥निजीकरण के विरोध में सड़क पर बिजली विभाग*

मित्रों के साथ शेयर करें

एन.सी.सी.ओ.ई.ई.ई के आव्हान पर दिन भर कार्य ठप्प

उमरिया । श्रीकांत निगम

पावर सेक्टर के निजीकरण के विरोध में नेशनल कॉर्डिनेशन कमेटी ऑफ इलेक्ट्रिसिटी एम्प्लाइज एंड इंजिनेयर्स ने 8 अगस्त सोमवार को पूरे देश मे कार्य का बहिष्कार किया है।इसी तारतम्य में उमरिया स्थित विद्युत विभाग में भी उच्च अधिकारियों सहित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों ने पूर्णतः कार्य बंद रखा, और केंद्रीय विद्युत मंत्री के माध्यम से संसद में पेश किए जा रहे (इलेक्ट्रिसिटी अमेंडमेंट बिल) 2022 को रोकने की मांग की।

एन.सी.सी.ओ.ई.ई.ई संगठन के आव्हान पर मुख्यालय स्थित विद्युत विभाग समेत ग्रामीण अंचल के भी विद्युत कार्यालय पूर्णतः बंद रहे। विभागीय अधिकारी एवम कर्मियों ने खुल कर निजीकरण के विरुद्ध आवाज बुलंद की,और कार्यक्रम के दौरान अभिमत रखा। इस दौरान उन्होंने यह भी मांग की है कि बिल पेश करने से पूर्व सम्बन्धी बिजली उपभोक्ता, मेजर स्टेक होल्डर समेत सभी बिजली कंपनियों से भी चर्चा की जाए।

इस दौरान इंजीनियर समुवल,अभिषेक कुमार, महेश कुमार अहिरवार, अरुणेंद्र मौर्य, शिशिर शताक्षी, अरविंद कुमार, अंकित तिवारी, आर जायसवाल, संदीप सोनी, सुभाष सेन, सुरुचि सिंह, संतोष गुप्ता सहित संगठन पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता मौजूद रहे।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

,

मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!