June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*खाई में गिरी बस, 45 फीट गहराई में दबे 50 में से 6 यात्रियों की मौके पर ही मौत, दो दर्जन घायल*

मित्रों के साथ शेयर करें

इंदौर। मध्यप्रदेश में बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश की व्यवसायिक राजधानी इंदौर में गुरुवार दोपहर यह हादसा हुआ। इंदौर के पास एक बस खाई में जा गिरी. बस में उस वक्त करीब 50 यात्री सवार थे. 45 फीट गहराई की खाई में बस गिरते ही सभी यात्री उसमें दब गए। रास्ते से निकलनेवाले अन्य लोगों ने किसी तरह इन यात्रियों को निकालने का काम शुरु किया. हादसे में घायल हुए 16 यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बस इंदौर से खंडवा जा रही थी. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। इधर वाहनों की रेलमपेल मचने से सड़क पर भी जाम लग गया।

पुलिस के अनुसार हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि‍ 22 यात्री घायल हैं। एसपी(ग्रामीण) भगवतसिंह बिरदे ने हादसे में 6 की मौत की पुष्टि की है। बस में दबे यात्रियों को बमुश्किल निकाला जा सका है। घायल यात्रियों को भी अस्पताल पहुंचाया गया है।

पुलिस ने बताया कि इंदौर से बुरहानपुर की ओर आ रही महाकाल बस भैरूघाट पलटी खा गई. यह रोड एक्सीडेंट सिमरोल थाना क्षेत्र में हुआ है. थाना क्षेत्र के भैरव घाट पर एक यात्री बस दुर्घटना का शिकार हो गई. यह बस इंदौर से बुरहानपुर की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि भैरव घाट पर बस एकाएक अनियंत्रित होकर पलट गई। पलटते हुए यह बस करीब 45 फीट गहरी खाई में जा गिरी गई। इस दौरान बस पूरी तरह उलट गई यानि उसके चारों पहिए ऊपर हो गए। सभी यात्री भी बस में दब गए। भेरव घाट के पास बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। यहां से गुजरनेवाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य भी शुरु कर दिया.

पुलिस के अनुसार बस में सवार करीब दो दर्जन यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं। प्राथमिक जानकारी के मुताबिक यात्रियों को घाट से ऊपर लाकर इलाज के लिए भेजा गया है। घटना की जानकारी लगते ही 108 एंबुलेंस सहित पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को आसपास के अस्पताल भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस में करीब 50 यात्री सवार थे। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई जिससे सड़क पर भी जाम लग गया।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

VINDHYA CITY NEWS


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!