June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*एटीएम काटते समय पहुंची पुलिस, एक को पकड़ा तो दूसरे ने ट्रेन के सामने कूदकर दी जान*

मित्रों के साथ शेयर करें

शिवपुरी. देहात थानांतर्गत बड़ा बाजार राधारमण मंदिर के पास बने एटीएम को गुरुवार-शुक्रवार की रात गैस कटर से काटते समय पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को आता देख एटीएम के बाहर और अंदर खड़े चोर गलियों में भाग गए। मौके पर मिली बाइक के इंजन नंबर के आधार पर पुलिस चोर के घर पहुंच गई और उसे दबोच लिया। साथी के पकड़् जाने के बाद दूसरे चोर ने रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने दोनों बदमाशों पर एटीएम में चोरी के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया।

शटर गिराकर कर रहे थे चोरी

राधारमण मंदिर के पास बने एसबीआई के एटीएम पर रात करीब 1.30 बजे दो युवक गैस कटर से एटीएम को काट रहे थे। इसमें एक युवक एटीएम के अंदर था, तो दूसरा बाहर खड़ा था। इस दौरान गश्त पर तैनात पुलिसकर्मी महाराज ङ्क्षसह व दिनेश वहां से निकले तो उन्होंने देख कि एटीएम की शटर लगी थी। पुलिस को देखकर जब बाहर खड़ा युवक शोर मचा कर भागने लगा। एटीएम के अंदर वाला युवक भी गलियों में से फरार हो गया।

बाइक के इंजन नंबर से चोर के घर पहुंची पुलिस
एटीएम पर एक बाइक बिना नंबर की खड़ी थी, जबकि अंदर गैस कटर से लेकर एटीएम काटने वाला अन्य सामान मिला।सूचना मिलने पर टीआई विकाय यादव पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और मौके पर मिली बाइक के इंजन नंबर से पुलिस एक चोर मोहित सोनी (24) के घर पहुंच गई। मोहित के परिजनों ने बताया कि उनका बेटा तो कल रात से नहीं आया, वह तो अभिषेक नामदेव के साथ गया है। पुलिस अभिषेक के पास पहुंची, इधर वह 20 मिनट पहले ही आया था। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरी कहानी बयान कर दी।

पकड़े जाने के डर से दे दी जान

मोहित को कहीं से पता चल गया कि अभिषेक पुलिस की पकड़ में आ गया, तो उसने पुलिस के डर से रेलवे स्टेशन से ग्वालियर तरफ जाकर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस को स्टेशन पर मिले शव की पहचान नहीं हो पाई, लेकिन बाद में सोशल साइट पर जब मृत युवक के फोटो वायरल हुए तो मृतक के परिजनों ने ही उसकी पहचान मोहित सोनी के रूप में कर ली। पुलिस की सक्रियता से एटीएम में रखी 13 लाख 23 हजार रुपए की राशि बच गई।

यह बोले जिम्मेदार

एटीएम चोरी होने की घटना नहीं हो पाई। घटना के चंद घंटो में ही पुलिस ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरे की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। विकास यादव, टीआई, देहात शिवपुरी



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

   Follow on Twitter   

   टेलीग्राम पर ज्‍वाइन करें   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट

VINDHYA CITY NEWS


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!