May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

बड़ा हादसा : बारातियों से भरी बोलेरो कुए में गिरी, 7 लोगों की मौत

मित्रों के साथ शेयर करें

छिंदवाड़ा. शादी ब्याह में शामिल होने आ रही एक बोलेरो कार में सवार सात लोगों की मौत हो गई है, हैरानी की बात तो यह है कि बारातियों से भरी बोलेरो कार वैवाहिक आयोजन स्थल से महज दो किलोमीटर पहले ही सड़क किनारे स्थित एक कुए में गिरी, जिससे मौके पर ही बोलेरो में सवार बारातियों की मौत हो गई।

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में बुधवार देर राते एक बड़ा हादसा हो गया, बारात में शामिल एक बोलेरो कार कुए में गिरने से सात लोगों की मौत हो गई है, जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत दल की टीम ने शवों को बाहर निकालने के साथ ही बोलेरो को बाहर निकलने की प्रक्रिया शुरू कर दी है, पुलिस द्वारा शवों का पीएम करवाने के बाद परिजनों को सौंपे जाएंगे।

जानकारी के अनुसार जिले के मोहखेड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम मोड़ामऊ में देर रात भीषण हादसा हुआ। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम मोड़ामऊ में शादी समारोह में शादी ब्याह का आयोजन था, जिसमें शामिल होने के लिए करीब सात लोग बोलेरो कार में सवार होकर आ रहे थे, कि गांव से करीब २ किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक कुए में बोलेरो कार गिरने के कारण हादसा हो गया। बोलेरो कार सड़क किनारे स्थित बिना मुंडेर के कुए में गिरी। जिससे मौके पर ही सातों बारातियों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मोहखेड़ थाना पुलिस पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल भी घटना स्थल पहुंचे और मौके का जायजा लिया। इसके बाद सुबह क्रेन की मदद से वाहन को बाहर निकाला गया।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!