June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

शराब दुकान खुली देख उमा ने फेंका गोबर, बोलीं- राम की नगरी में यह सब नहीं चलेगा

मित्रों के साथ शेयर करें

टीकमगढ़/ओरछा। मंगलवार देर रात 8.३० बजे पूर्व मुख्यमंत्री उमाभारती ओरछा पहुंची। ओरछा के दरवाजे विवेकानंद त्रिराहा पर शराब की दुकान खुली मिल गई। उन्होंने कार से उतरकर गोबर को शराब दुकान पर छिड़क दिया और भगवान श्रीराम के दर्शन किए। उन्होंने दुकान के बारे में पुलिस कर्मचारियों से चर्चा की और कहा कि ओरछा जैसी पवित्र नगरी के मुख्यद्वार पर शराब की दुकान संचालित होना सही नहीं है।

उमाभारती ने कहा कि एक महीने पहले मेरे संज्ञान में यह शराब दुकान लाई गई थी। जहां श्रीरामराजा सरकार के दो रास्ते निकलते है, वहां पर एक दुकान खुल गई है। यह गलत जगह खुली है। इसका मतलब यह कि भगवान श्रीराम राजा सरकार के पहले शराब से आचमन कर लीजिए फिर लौट करके उसका पान करके जाइए।

सोमवार को आने के पहले मैंने फोन किया। मैं ओरछा आ ही हूं, वह दुकान मुझे बंद मिले। मैं आई तो वह खुली देखी, वहीं पर गोबर पड़ा था मैंने उठा कर गोबर छिड़क दिया। मैंने प्रशासन को कहा कि यह चौकाने वाली जानकारी आई कि यह दुकान यहां के लिए स्वीकृत ही नहीं है। वह शराब दुकान कोई नकटा गांव के लिए स्वीकृत है और यहां संचालित है। पुलिस के कर्मचारी से कहा कि यह आपकी जिम्मेदारी है कि यह दुकान नहीं खुले। उनका कहना था कि ओरछा और अयोध्या भगवान राम की दो ही पावन नगरियां है। पहले मैं अपना अपप्रिवाद कबूल करती हूं और भगवान राम राजा से क्षमा याचना करती हूं।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!