June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

कोर्ट का फैसला पसंद नहीं आया, बाहर आते ही कर दिया हमला

मित्रों के साथ शेयर करें

डॉ. आंबेडकर नगर (महू)। महू थाना क्षेत्र में मंगलवार को न्यायालय में एक फैसले के बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें एक बुजुर्ग महिला सहित दो युवक गंभीर घायल हो गए। वहीं एक गंभीर घायल युवक को इंदौर रैफर किया गया। घायल युवक को इंदौर ले जाने के लिए करीब आधे घंटे तक 108 एंबुलेंस का इंतजार किया गया, लेकिन 108 एंबुलेंस नहीं पहुंची तो उसके परिजन निजी वाहन से ही उसे इंदौर ले गए।

महू थाना प्रभारी देवेश पाल ने बताया कि मंगलवार शाम को न्यायालय परिसर के कुछ लोगों ने धारदार हथियारों से लैस होकर उनके विरोधियों पर हमला कर दिया। जिसमें एक बुजुर्ग महिला सहित दो युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए तुरंत ही सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां से गंभीर युवक को इंदौर रैफर कर दिया गया। घायलों में आदिरा पति ईब्राहिम (70), मोहसीन पिता इब्राहिम (30), मोहिन पिता इब्राहिम (22) घायल हो गए। जिसमें से मोहसीन गंभीर रूप से घायल है, जिसे सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर किया गया है। मोहसिन के पैर, गले व मुंह में चोट आई है।

इसलिए हुआ विवाद

टीआइ पाल के अनुसार बंडा बस्ती निवासी मोहसीन का खान कॉलोनी निवासी एजाज और शहजाद के परिवार से जमीन-मकान को लेकर विवाद था। जिसका मंगलवार को महू न्यायालय परिसर में फैसला हुआ था। जिसके बाद जैसे ही मोहसीन अपनी मां आदिरा, भाई मोहिन के साथ बाहर आया, तो उस पर खान कॉलोनी निवासी एजाज और शहजाद ने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें मोहसिन और उसका भाई मोहिन के साथ मांग अदिरा घायल हो गई।

एंबुलेंस के इंतजार में तड़पता रहा युवक

विवाद के बाद तीनों घायलों को सिविल अस्पताल पहुचाया गया। यहां सभी का प्राथमिक उपचार किया गया। घायलों में मोहसीन के मुंह, पैर और गले में गंभीर चोट आई है, जिसके कारण उसकी हालत गंभीर हो गई। जिसे देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इंदौर रैफर कर दिया। परिजन उसे इंदौर ले जाने के लिए स्ट्रेचर पर लेटकर बाहर लाए। और एम्बुलेंस 108 को कॉल कर इंतजार करते रहे, लेकिन 10 मिनट बीत जाने के बाद भी 108 एंबुलेंस नहीं आई। इसके बाद यहां मौजूद थाना प्रभारी व पुलिस जवानों ने भी 108 पर कॉल किया और तत्काल अस्पताल आने के लिए कहा। लेकिन 30 मिनट बाद भी जब एंबुलेंस नहीं आई तो परिजनों ने निजी वाहन से ही युवक को गंभीर हालत में इंदौर ले गए।

दो युवकों के नाम आए सामने

थाना प्रभारी देवेश पाल ने बताया कि गंभीर रूप से घायल मोहसीन को इंदौर रैफर किया गया है। फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं है। बयान के बाद भी अन्य आरोपियों की भी जानकारी मिलेगी। फिलहाल दो आरापी शहजाद और एजाज के नाम सामने आए हैं। हमले के बाद से ही सभी फरार हैं। मामले में पुलिस जांच में जुटी है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!