June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक हुई संपन्न

मित्रों के साथ शेयर करें

जिला कांग्रेस कमेटी उमरिया के द्वारा नगरी निकाय चुनाव को लेकर नगर परिषद नौरोजाबाद के इंटर कार्यालय में चुनाव प्रभारी नीरज द्विवेदी जी की अध्यक्षता में यह बैठक प्रारंभ की गई इस बैठक में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर 15 वार्डों के प्रत्याशी के फार्म भरने की बात की गई एवं आगामी चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए अहम मुद्दों पर चर्चाएं भी की गई।

बैठक के दौरान जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश शर्मा जी के द्वारा चुनाव के विषयों पर रोशनी डालते हुए सभी प्रत्याशियों को अपने-अपने वाडो को और बेहतर बनाने के सुझाव दिए गए।

वही नगर परिषद नौरोजाबाद चुनाव प्रभारी के द्वारा चुनाव की रूपरेखा बनाते हुए कर्मठ एवं जुझारू प्रत्याशी का चयन करने की बात भी कही और सभी वार्डों में कांग्रेस के प्रत्याशी विजय प्राप्त करें ऐसी कामना भी की।

इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव शकील खान जी ने बैठक में उपस्थित सभी कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं सदस्यों को आगामी चुनाव के बारे में संबोधित किया गया।

वही इस बैठक में आए हुए प्रत्याशियों के द्वारा अपनी-अपनी दावेदारी दिखाते हुए बायोडाटा फॉर्म चुनाव प्रभारी नीरज द्विवेदी जी को दिया गया इस बैठक में नौरोजाबाद चुनाव प्रभारी नीरज द्विवेदी, प्रदेश सचिव शकील खान, जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजेश शर्मा, सुभाष नारायण, सुरेश सिंह, अशोक मिश्रा निर्मला तिवारी एवं कांग्रेस के सदस्यों की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई।

जिला उमरिया से राहुल सीतलानी की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!