June 17, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सड़क हादसे में दो मासूमो का पैर जख्मी

मित्रों के साथ शेयर करें

  • सड़क हादसे में दो मासूमो का पैर जख्मी बुरी तरह टूटा
  • पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया

नौरोजाबाद : रेलवे स्टेशन स्थित हाइवे पर हुए दर्दनाक हादसे में दो मासूमो के गम्भीर रूप से घायल होने की खबर है, बताया जाता है कि इस भीषण हादसे में दोनो युवकों का पैर गम्भीर रूप से जख्मी हुआहै। घटना के बाद दोनो घायलों को 108 की मदद से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है,जहाँ दोनो मासूम फिलहाल इलाजरत है।

सोमवार की करींब शाम 5 बजे हुए इस हादसे को लेकर बताया जाता है कि ये दोनों मासूम अपनी साईकल से निकल रहे थे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने ठोकर मारा है, जिसमे दोनो मासूम गम्भीर रूप से चोटिल हुए है। इस मामले में यह भी बात सामने आ रही है कि हादसे को कारित कर ट्रक चालक मौके से फरार होने के प्रयास में था, परन्तु स्थानीय लोगो की जागरूकता से पकड़ लिया गया है।

स्थानीय लोगो ने यह भी बताया कि घटना के दौरान आंधी-तूफान भी चल रहा था, जिस वजह से मार्ग में आवागमन मुश्किल भरा था, उसी दौरान दुर्घटना घटित हुई है।

दर्दनाक हादसे के कारणों को लेकर फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है,परन्तु इस हादसे के बाद घायल मासूम जिस तरह घटनास्थल पर तड़पते हुए बिलख रहे थे, उस मंजर ने सभी को झकझोर दिया। हादसे को कारित करने में एमपी 20 एचबी 5832 शामिल है,उक्त ट्रक को पुलिस अपने कब्जे में ले ली है,हादसे में गम्भीर दोनो मासूमो को जिला अस्पताल लाने की खबर है,माना जा रहा है कि दोनो घायलों का प्राथमिक इलाज कर शासकीय चिकित्सक जल्दी से जल्दी जबलपुर रेफर कर सकते है

उमरिया जिला नौरोजाबाद से राहुल सीतलानी की रिपोर्ट



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!