May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*काला हिरण शिकार मामला-शहीद पुलिसकर्मियों के परिजन के लिए सरकार का बड़ा ऐलान*

मित्रों के साथ शेयर करें

भोपाल। गुना जिले के आरोन में शिकारियों के साथ हुई मुठभेड़ में 3 पुलिसवालों की मौत हो गई है, इस मामले में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने तुरंत उच्चस्तरीय बैठक का आयोजन किया, इस बैठक में अहम निर्णय लेने के साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कठोर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं, इसी के साथ शहीद पुलिसवालों के परिजनों को 1-1 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। सीएम शिवराज इस घटना पर सख्त हो गए हैं, उन्होंने ग्वालियर आईजी को हटाने का आदेश दिया है।

काले हिरणको मारकर ले जा रहे बदमाशों ने 3 पुलिसवालों की हत्या कर दी है, सूचना मिलने पर भारी तादात मेें पुलिसबल पहुंचा, लेकिन तब तक आरोपी फरार हो चुके थे, इस मामले में फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन अस्पताल सहित घटना स्थल पर भारी पुलिसबल तैनात किया गया, पुलिस ने आरोपियों को धर दबोचने के सभी प्रयास शुरू कर दिए हैं।

जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश के गुना जिले में आरोन क्षेत्र में काले हिरण का शिकार कर ले जा रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई, इस मुठभेड़ में बदमाशों ने तीनों पुलिसवालों की गोली मारकर हत्या कर दी है। ये घटना शनिवार अलसुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। इस घटना में सब इंस्पेक्टर राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और आरक्षक संतराम की मौत हो गई है। वहीं वाहन चालक को गंभीर अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि पुलिसवालों को मुखबिर से सूचना मिली थी कि बरखेड़ा गांव के समीप से शिकारी मोर व हिरण का शिकार कर ले जा रहे हैं, इस पर पुलिस की टीम शिकारियों को घेरने पहुंची थी, मौके पर शिकारियों और पुलिस के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। जिसमें तीन पुलिसवालों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि 5 हिरण और एक मोर का शिकार किया गया है। सूचना मिलते ही एसपी राजीव कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और पुलिस आरोपियों की पहचान में जुट गई है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!