May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

*बड़ी खबर : 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी*

मित्रों के साथ शेयर करें

भोपाल. मध्यप्रदेश में कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। पुलिस से लेकर स्कूल प्रशासन तक इस धमकी से सहमें हुए हैं, अचानक मिली इस धमकी से हर कोई टेंशन में आ गया है, हालांकि पुलिस इस प्रकार मिली धमकी की जांच में जुट गई है, पकड़े जाने पर उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के अनुसार राजधानी भोपाल के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के ई-मेल स्कूलों को मिले हैं, इन स्कूलों द्वारा इस ई-मेल की जानकारी अपने वरिष्ठ अधिकारियों सहित शिक्षा विभाग के जिम्मेदारों, पुलिस और कलेक्टर तक को दी गई है, इस संबंध में पुलिस ने तुरंत जांच शुरू कर दी है, चूंकि इन स्कूलों में एग्जाम भी चल रहे हैं, ऐसे में स्कूलों को मिली इस प्रकार की धमकी से स्कूल प्रशासन सहित बच्चे भी भयभीत हैं।

बताया जा रहा है कि राजधानी के कई मिशनरी स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी ई-मेल के माध्यम से दी गई है, जिसमें डीपीएस, सागर पब्लिक स्कूल, आनंद विहार, सेंट जोसफ कोएड सहित कई स्कूल शामिल हैं, इन स्कूलों को अचानक धमकी भरे ई-मेल मिले हैं, बताया जा रहा है कि ये सभी सीबीएसई स्कूल हैं। जिनमें टर्म-2 एग्जाम चल रहे हैं। धमकी भरे ई-मेल मिलने के बाद से भोपाल पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई है, पुलिस ने स्कूलों की जांच कराई है, इस मामले में जिला शिक्षा अधिकारी नितिन सक्सेना ने बताया कि मेल आए हैं, जिसकी गहनता से जांच जारी है।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!