May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

जनसुनवाई में आवेदकों के आवेदनों पर कलेक्टर श्री प्रियंक मिश्रा ने की सुनवाई।

मित्रों के साथ शेयर करें

■अधिकारियों को दिए निराकरण के निर्देश
कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को आयोजित जनसुनवाई में कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने आवेदकों के आवेदनों पर सुनवाई करते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई के निर्देश प्रदान किए। जनसुनवाई में विभिन्न विभागों से संबंधित 96 आवेदनों पर सुनवाई की गई।
जनसुनवाई में साहू मोहल्ला निवासी पप्पू तिवारी ने पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने के लिए आवेदन दिया। वहीं बरही रोड निवासी इंद्र कुमार सचदेवा ने गंदे पानी की निकासी की व्यवस्था कराने, फारेस्टर वार्ड निवासी मुन्नी बाई ने बिजली बिल अधिक आने, पौनिया निवासी राममिलन रैदास ने सीमांकन कराने, रामनिवास सिंह वार्ड निवासी सुशील दुबे ने जमीन से कब्जा हटवाने, शांतिनगर निवासी अभिलाषा मिश्रा ने मुख्यमंत्री स्वेच्छानुदान से राशि दिलाने को लेकर जनसुनवाई में आवेदन दिया।।
इसके अलावा अन्य विभागों से संबंधित भी आवेदन आवेदकों ने दिए, जिनपर कलेक्टर श्री मिश्रा ने संबंधित विभागों को कार्रवाई के निर्देश प्रदान किए। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ जगदीश चंद्र गोमे, अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो, संयुक्त कलेक्टर साधना परस्ते, डिप्टी कलेक्टर संस्कृति शर्मा सहित अन्य विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!