May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

लो वोल्टेज ,बार बार ट्रिपिंग और अघोषित कटौती से लोग परेशान

ढीमरखेड़ा तहसील क्षेत्र में लो वोल्टेज ,बार बार ट्रिपिंग और अघोषित कटौती से लोग परेशान, युवा कांग्रेस ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन।
मित्रों के साथ शेयर करें

कटनी।ढीमरखेड़ा। मनोज कुमार लोधी,

जिला कटनी – ढीमरखेड़ा तहसील क्षेत्र में पिछले एक महीने से लो वोल्टेज,बार बार ट्रिपिंग अघोषित कटौती होने से लोग गर्मी के बढ़ते तापमान से बहुत परेशान हो रहे है व लो बोल्टेज होने के कारण नल जल के पंप भी लोड न मिलने से पानी की सप्लाई में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है । ग्रामीण धूप में हैंडपंप से पानी लाने को मजबूर है । किसानों को सिंचाई के लिये दिन रात जागकर लाइट का इंतजार करना पड़ रहा है । पर लाइट की अघोषित कटौती और लो वोल्टेज होने से किसान अत्यधिक परेशान है । लाइट की अपरडिपर ट्रिपिंग के कारण उपकरण भी जल रहे है,लो बोल्जेज होने के कारण किसानों के पम्प भी लोड नही उठा पा रहे है । दिन रात में तकरीबन 25 से अधिक बार ट्रीपिग होने के कारण क्षेत्रीय नागरिकों को अधिक परेशानी हो रही है । क्षेत्रवासी लगभग 43 डिग्री के तापमान में पूरी दोपहर गर्मी से परेशान रहते हैं।

युवा कांग्रेस ने मध्य प्रदेश की किसान विरोधी सरकार द्वारा अघोषित बिजली कटौती,जले ट्रांसफार्मर को बदलने व मुरवारी सब स्टेशन को प्रारंभ कराने के संबंध में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व ढीमरखेड़ा का घेराव किया गया एवं ज्ञापन सौंपकर लो वोल्टेज ,बार बार ट्रिपिंग की अघोषित कटौती को बंद करने की मांग की है । बड़वारा विधायक विजय राघवेन्द्र सिंह ने कहा की किसानों एवं घरेलू विधुत समस्या का समाधान तीन दिवस में नही हुआ तो सरकार के विरोध में उग्र आंदोलन करने में विवष होना पड़ेगा। जिसमें विकास निगम बड़वारा डॉ शर्मा, रवि अवस्थी, रामखेलावन मिश्रा, सुरेश सोनी, विकास जैन, आनंद मिश्रा, राजेश पटेल अन्य लोग उपस्थित रहे।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!