May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

इंदौर-देवास रोड पर जाम, सिर पटक-पटक कर रो रहे परिजन

मित्रों के साथ शेयर करें

देवास. जिला चिकित्सालय में तीन दिन पहले जन्मी बच्ची की चोरी हो जाने से हंगामा मच गया, परिजन अपनी बेटी को वापस लाने की मांग पर सड़क पर उतर आए, इंदौर-देवास रोड पर जाम लगा दिया है, वहीं सड़क पर सिर पटक-पटक कर रोते बिलखते नजर आ रहे हैं।

जानकारी के अनुसार टीना पति विशाल वर्मा निवासी शाजापुर की ने जिला चिकित्सालय में एक बालिका को जन्म दिया था, जन्म होने के तीन दिन बाद ही बच्ची को कोई चुरा ले गया, बच्चा चोरी होते ही परिजनों ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया, लेकिन कोई हल नहीं निकलने पर वे सड़क पर उतर आए, हालात ये हो गए कि परिजनों ने विरोध दर्ज कराते हुए एमजीएच तिराहे पर जाम लगा दिया, उन्होंने इंदौर देवास रोड पर वाहनों की आवाजाही रोक दी और सिर पटक-पटक कर रोने लगे, उनकी एक ही मांग है कि उन्हें उनकी बच्ची वापस दिलाई जाए।

पीडि़त परिजनों ने आरोप लगाया है कि डिलेवरी के लिए उनसे पैसे मांगे गए थे, जो नहीं देने के कारण बच्चा चोरी की घटना को अंजाम दिया है, इस अवसर पर मोके पर पहुंचे कांग्रेस नेता प्रदीप चौधरी ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि जब तक बच्ची नहीं मिलेगी और जिम्मेदार पर कार्रवाई नहीं होगी तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

जानकारी मिलने पर एसपी डॉ शिव दयाल सिंह जिला अस्पताल पहुंचे और सीसीटीवी कैमरे खंगालने के साथ ही पूछताछ शुरू करवा दी गई, ताकि बच्चा शीघ्र मिल जाए, उनके साथ एसडीएम सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!