May 24, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

सिंगरौली वन विभाग ने अवैध रेत परिवहन करते एक ट्रैक्टर को किया जप्त।

मित्रों के साथ शेयर करें

रेत माफियाओ के इशारे पर ट्रैक्टर ड्राइवर ने चलती ट्रैक्टर से कूद कर भागा।

देर रात्रि 01:00 बजे वन विभाग द्वारा गनियारी में अवैध रेत परिवहन करते एक ट्रैक्टर-ट्राली को जप्त कर वन विभाग कार्यालय बैढ़न में सुरक्षार्थ खड़ा कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बैढ़न वन परिक्षेत्र के रेंजर भीमसेन वर्मा द्वारा देर रात क्षेत्र गस्त के दौरान गनियारी में एक ट्रैक्टर को अवैध रेत परिवहन करते पाया गया। जब उक्त ट्रैक्टर को वनाधिकारी अपनी अभिरक्षा(कस्टडी) में लेकर वन विभाग बैढ़न कार्यालय में ला रहे थे और जैसे ही ट्रैक्टर सनसाइन स्कूल गनियारी के पास पहुँची तभी ट्रैक्टर ड्राइवर ने ट्रैक्टर को सिंगरौली निजी चिकित्सालय की तरफ तेजी से मोड़ कर चलती ट्रैक्टर से कूद कर भाग गया। जिससे ट्रैक्टर रफ्तार के साथ एक खाली पड़े मकान में जाकर सीधे टकरा गया और मकान की दीवार को तोड़ते हुए घर मे घुस गया। राहत की बात यह है कि उक्त ट्रैक्टर पर बैठे वन विभाग के कर्मचारी महेंद्र तिवारी चोटिल होने से बाल बाल बच गए।

वही ट्रैक्टर को स्थानीय लोगों की मदद से निकालकर वन विभाग बैढ़न के कार्यालय में खड़ा कराया गया है। जप्त ट्रैक्टर क्रमांक MP66A3598 बिलौंजी निवासी सुनीता शाह पति अनिल शाह का बताया जा रहा है।

भीमसेन वर्मा – रेंजर वन परिक्षेत्र बैढ़न का कहना है कि…

देर रात्रि रेत का अवैध परिवहन कर रहे ट्रैक्टर पर प्रकरण क्रमांक 137/9 दिनांक 23/04/2022 समय 1:00 AM का राजसात की कार्रवाई चल रही है।


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!