May 22, 2024

VINDHYA CITY NEWS

सच्‍ची खबर अच्‍छी खबर

अवैध प्लाटिंग की खबर प्रकाशित करने पर पत्रकार को मिली धमकी, सोशल मीडिया में की अभद्र टिप्पणी

मित्रों के साथ शेयर करें

अनूपपुर। अनिल जायसवाल

अनूपपुर। इन दिनों जिले भर में भू माफियाओं का दबदबा प्रशासन के ऊपर बढ़ता जा रहा है नोटों के बंडल ने प्रशासन के हाथ बांध रखे हैं जिससे जिले भर मेंअवैध प्लाटिंग का कारोबार जमकर फल फूल रहा है। स्थिति यह है कि गरीब भोली भाली जनता और किसान को ठक्कर उनकी जमीन है उनसे कौड़ी के दाम पर छीन ली जाती है और उसे लाखों करोड़ों कमा लिए जाते हैं साथ ही अवैध प्लाटिंग को लेकर प्रशासन द्वारा तय किए गए मानकों नियमों को भी दरकिनार कर धड़ल्ले से प्लॉटिंग की जा रही है जिसको ना तो राजस्व विभाग देख रहा है और ना ही जिला प्रशासन द्वारा किसी प्रकार की कार्यवाही की जा रही है प्रशासन का ध्यान आकर्षण करने के लिए पत्रकारों द्वारा खबरें भी प्रकाशित की गई जिसको लेकर अब सोशल मीडिया में अभद्र टिप्पणी के साथ धमकी भी मिल रही है।

कोतमा के पत्रकार पुनीत को मिली धमकी

कोतमा तहसील अंतर्गत अवैध धंधा जमकर फल फूल रहा है प्लाटिंग के नाम पर आम जनता को बेबकूफ बनाकर हजारों की जमीन को लाखों ने बेचा जा रहा है जिसे प्रशासन रोकने में असमर्थ नजर आ रह है। पुनीत कुमार सेन पिता स्व० गणेश प्रसाद सेन जिला ब्यूरो समय जगत निवासी पुरानी बस्ती वार्ड क्र.05 कोतमा जिला अनूपपुर ने थाना कोतमा पहुँचकर इस आशय की शिकायत की है कि इनके द्वारा समाचार पत्र में कोतमा क्षेत्र में हो रहे अवैध प्लाटिंग के संबंध में समाचार का प्रकाशन करके प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराने का काम किया था जिस पर भू माफियाओं में काफी खलबली मच गई है उसके बाद लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से भूमाफियाओं द्वारा अभद्र टिप्पणी की जा रही है। कोतमा क्षेत्र के अनिमेश के द्वारा गंदी एवं अभद्र टिप्पणी फेसबुक पर की गई है। और मुझे बदनाम करके मेरे ऊपर दबाब बनाया जा रहा हैं।

बदनाम करने रची साजिश

पत्रकार को भू माफियाओं द्वारा बदनाम करने के लिए साजिश के तहत अवैध कारोबार के रुपयों के दम पर इनकीं कलम को खरीदना चाहते हैं। पत्रकार पुनीत सेन ने अनिमेश सिंह से अपने जान माल का खतरा होने का भी अंदेशा जताया है। और साथ ही उनके साथियों द्वारा अप्रत्याशित तरीके से धमकियां मिलने की भी जानकारी दी जा रही है। उन्होंने थानाप्रभारी से मांग की है कि सोशल मीडिया फेसबुक ने मेरे खिलाफ बिना तथ्य के अनैतिक अभद्र टिप्पणी करने वालो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करे जिसे से चौथे स्तंभ की स्वतंत्रता का कोई हनन न कर सके।



अपने क्षेत्र के व्‍हाट्स एप्‍प ग्रुप एवं फेसबुक ग्रुप से जुड़ने, के लिए यहां क्लिक करें

   लाइक फ़ेसबुक पेज     

   यूट्यूब चैनल लाइक एवं सब्सक्राइब   

कृपया ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर करें। तथा कमेंट में अपने विचार प्रस्‍तुत करें।

सबसे पहले न्‍यूज पाने के लिए नीचे लाल बटन पर क्लिक करके सब्‍सक्राइब करें।

खबरें फटाफट


मित्रों के साथ शेयर करें
error: Content is protected !!